Wajid Khan की माँ को लेकर आई चौकाने वाली ख़बर

0
171
Wajid Khan Mother's Razia Khan also Corona positive
file photo

जहां एक तरफ़ पूरा देश मिलकर कोरोना वायरस(Corona Virus) से जंग लड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ़ बॉलीवुड पर मौत का साया मंडरा रहा है बीते दिनों में बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गज़ सुपरस्टार्स को खो दिया। आज सुबह कोरोना वायरस(Corona Virus) से संकर्मित बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान(Wajid Khan) की मौत हो गई. जिसके बाद से ही पुरे बॉलीवुड पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक तरफ जहां पूरे बॉलीवुड के साथ-साथ वाजिद खान(Wajid Khan) के फैंस भी शोक में है वहीं मीडिया को वाजिद खान(Wajid Khan) से जुड़ी एक और बुरी खबर पता लगी है, जिसका ताल्लुक सीधे वाजिद खान की मां रजिया खान(Razia Khan) से है.

Wajid Khan Mother's Razia Khan also Corona positive
file photo

यह भी पढ़े: Wajid Khan Death: मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन

बेहद करीबी सूत्र से मीडिया को पता चला है कि वाजिद की मां रजिया खान(Razia Khan) भी कोरोना पॉजिटिव हैं और इस वक्त उनका इलाज मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में चल रहा हैं. यह वही अस्पताल है जहां आज वाजिद खान का 43 साल की उम्र में कोविड-19 और किडनी संबंधी बीमारी के चलते मौत हो गयी थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वाजिद खान की मां रजिया खान(Razia Khan) अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 से संक्रमित हो गयीं थीं और किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. साजिद-वाजिद की मां रजिया खान की तबीयत पहले से बेहतर है. मिली जानकारी के अनुसार बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से रजिया खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गयीं.

Facebook Comments