Salman Khan ने महाराष्ट्र पुलिस को दिया तोहफ़ा, मुख्यमंत्री ने किया धन्यवाद

2
386
CMO Thanks To Slman Khan on Twitter
file photo

बॉलीवुड(Bollywood) के भाईजान यानि कि सलमान खान(Salman Khan) लॉकडाउन(Lockdown) के कारण परेशानी झेल रहे लोगों की मदद करते रहते हैं। कोरोना वायरस के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर हो गई है। लोग अपने घर जाने में असमर्थ है, ऐसे में सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारें भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Salman Donate 1 Lac Sanatizer to Mumbai Police
file photo

यह भी पढ़े: ईद के मौके पर सलमान खान ने दिया अपने फैंस को एक salman khan bhai bhai खास तोहफा

बात करें सलमान की तो एक बार फिर से सलमान खान(Salman Khan) आगे आए हैं और अपनी दरियादिली दिखाई है। और साथ ही सूत्रों के मुताबिक सलमान ने लॉकडाउन के दौरान अपना नया बिज़नेस भी शुरू कर दिया है। तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या है भाईजान का नया बिज़नेस।

यह भी पढ़े: कोरोना को लेकर सलमान खान ने गाया “प्यार कोरोना “

सलमान खान(Salman Khan) ने अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है। देर रात 24 मई को सलमान ने सोशल मीडिया पर वीडियो के द्वारा अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड ‘FRSH’ के लॉन्च की घोषणा की थी। और अब उन्होंने अपने इस नए ब्रांड की शुरुआत सबसे पहले पुलिस प्रशाशन की मदद के लिए की है। कोरोना वायरस के चलते सलमान ने अपने इस नए ब्रांड के 1 लाख हैंड सैनिटाइजर मुंबई पुलिस विभाग (Mumbai Police) को दान में दिए। उनकी इस मदद को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनका धन्यवाद किया है. मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर में लिखा, “धन्यवाद सलमान खान, आपने मुंबई पुलिस को 1 लाख सैनिटाइजर का दान दिया। सलमान ने भी ट्वीट का रिप्लाई करते हुए मुख्यमंत्री को धन्यवाद् लिखा।

यह भी पढ़े: लॉक डाउन में सलमान खान की सबसे बड़ी लापरवाही , गरीबों की मदद करते वक़्त कर बैठे सबसे बड़ी गलती

बता दें कि खुद सलमान खान ने अपने इस ब्रांड की जानकारी ट्विटर पर दी थी। सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, कि मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, FRSH के सैनिटाइजर आ चुके है तो ट्राई करो।

Facebook Comments