कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जकड़ा कोरोनावायरस ने .

3
89
bollywood actor kiran kumar corona test got positive
फाइल फोटो

74 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) में  कोरोना वायरस coronaVirus की पुष्टि होने के बाद भी अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं और घर पर ही अपना खास ख्याल रख रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए अभिनेता किरण कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना रेगुलर चेकअप करवाया था. जिनमे उनके कई टेस्ट किए गए थे. कोरोना का टेस्ट भी इनमें से एक था. इसके बाद जब 14 मई को उनके टेस्ट्स की रिपोट्स आई तो उन्हें पता चला कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है जिसके बाद तुरंत किरण ने खुद को घर में कोरेंटीन कर लिया था.

एक्टर किरण कुमार कोरोना से पीड़ित प्पये गए हैं.
फोटो : किरण कुमार

किरण का कहना है कि अभी तक मुझे खुद में कोई सिंप्टम्स दिखाई नहीं दिए है. इसलिए मैं अस्पताल नहीं गया और मैंने खुद को घर में ही कोरेंटीन कर लिया. मेरे घर में दो फ्लोर है जिनमे से एक फ्लोर पर मैं रह रहा हूं और मैं पूरी तरह से फैमिली से डिस्टेंस रख रहा हूं. फिलहाल मैं स्वस्थ हूं और मुझे खुद में कोरोना से जुड़े कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे है. केवल टेस्ट के दौरान यह पॉजिटिव पाया गया था.

यह भी पढ़ें:घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण जौहर ने घर पर किया खुद को सेल्फ आइसोलेट

आपको बता दें कि किरण कुमार से पहले भी बॉलीवुड के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए . हालांकि वे सभी अस्पताल में फौरन भर्ती हुए और पूर्ण रूप से ठीक होकर घर भी गए. इससे पहले कनिका कपूर ऐसा बड़ा नाम था जो कोरोना की चपेट में आ गयी थी. लखनऊ के एक अस्पताल से कनिका कपूर का इलाज होने के बावजूद वो पूर्णरूप से स्वस्थ हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंजानबूझकर कोरोना फैलाने को लेकर कनिका कपूर ने दिया मुँह तोड़ जवाब

इन दिनों देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर बढ़ता जा रहा है. इस जानलेवा वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आज देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,45,380 हो चुकी है जिनमें से 60,491 लोग ठीक हो चुके है, और 4,147 लोगों की मौत हो चुकी है

Facebook Comments