नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की फिल्म बोले चुड़िया भी हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

0
123
Bole Chudiyan Releasing on OTT
file photo

बीते दिनो से ही बॉलीवुड ऐक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin siddiqui) दो कारणो से चर्चा में बने हुए हैं। एक अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आये भूचाल की वजह से, दूसरा घूमकेतु (Dhumketu Movie)के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की वजह से। घूमकेतु 22 मई को ज़ी5 पर रिलीज़ हो चुकी है। और इसी के साथ अब ख़बर है कि नवाज़ की एक और फ़िल्म बोले चूडियां(Bole Chudiyan) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ तय नहीं हुआ है।

यह फ़िल्म है बोले चूडियां, जिसका निर्देशन नवाज़ के भाई शम्स सिद्दीक़ी ने किया है। दरअसल, यह उनका डेब्यू प्रोजेक्ट है। फ़िल्म में तमन्ना भाटिया फीमेल लीड रोल में हैं। मीडिया ने फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर राजेश भाटिया से बातचीत के आधार पर यह ख़बर दी है। राजीव ने कहा- सिनेमा एक बढ़िया माध्यम है, मगर ऐसा नहीं लगता कि आने वाले छह महीनों में भी थिएटर खुल पाएंगे। अगर खुल भी गये तो संक्रमण के डर से आडिएंस का आना मुश्किल है। इसलिए हम ओटीटी रिलीज़ का विकल्प भी खुला रखे हुए हैं। अगर फ़िल्म एक साथ 200 देशों में रिलीज़ होती है तो सही कीमत पर सौदा बुरा नहीं है।

यह भी पढ़ें –पत्नी आलिया ने तलाक के साथ ही मांगी नवाजुद्दीन से बच्चों की कस्टडी, रखी अपनी बात

बोले चूड़ियां की टीम फ़िलहाल वेब रिलीज़ के लिए संबंधित प्लेटफॉर्म से बातचीत कर रही है। तम्मना भाटिया(Tamanna Bhatia) से पहले बोले चूड़ियां के लिए मौनी रॉय को कास्ट किया गया था, मगर फ़िल्म शुरू होने से पहले ही उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ दिया। जिसके बाद तमन्ना की एंट्री हुई। फ़िल्म में रणबीर कपूर का वॉयस ओवर सुनाई देगा।

Tamanna Bhatia film releasing on OTT
Tamanna Bhatia

इसी के साथ आपको बता दें कि नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की पर्सनल लाइफ़ में भी भूचाल मचा हुआ हैं हाल ही में नवाज़ की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने वाट्सऐप व ईमेल के ज़रिए नवाज़ को तलाक़ का नोटिस दिया है साथ ही बच्चों की कस्टडी की भी माँग की जिस पर अभी तक नवाज़ ने कोई जवाब नहीं दिया है नवाज़ के भाई शम्स सिद्दीक़ी को ही इन दोनो के तलाक़ का कारण बताया जा रहा है तो अब यह देखना होगा कि नवाज़ की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं इन दोनों के रिश्ते में कोई सुधार आता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें – Ladenge Corona Se :  उत्तराखंड के प्रभुदयाल के गीत को अमिताभ सहित 50 बड़ी हस्तियों ने दी आवाज़

बहरहाल कोरोना के चलते देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है इसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है कोई नई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है। कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ टाल दी गयी है। ऐसे में फ़िल्ममेकर्स नुक़सान से बचने के लिए अपनी फ़िल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले जा रहे हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी की ओटीटी रिलीज़ पक्की हो चुकी है। दोनों फ़िल्में ऐमज़ान प्राइम पर आएंगी।

Facebook Comments