कोरोना को मात दे चुकी कनिका कपूर पर अब पुलिस कसेगी सिकंजा

0
242
Photo : Instagram

कोरोना वायरस तेज़ी से भारत में फ़ैल रहा है फ़िलहाल देश में lockdown चल रहा है और ऐसे में लोग घरों में कैद हैं इस बीच खबर है कि कोरोना से जंग जीत चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भले ही अब हॉस्पिटल से घर आ चुकी हैं लेकिन उनकी मुश्किलें कुछ कम नहीं हुईं हैं । 20 मार्च को COVID-19 पॉजिटिव पाई जाने के बाद कनिका कपूर को लखनऊ के लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में एडमिट कराया गया था । जहां शुरूआती लगातार 5 जांच रिपोर्ट्स में कनिका कपूर का Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आ रहा था वहीं लगातार दो टेस्ट नेगेटिव आने के बाद कनिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया । और अब कनिका कपूर घर में 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रह रही हैं । लेकिन इसके बाद कनिका को कानूनी मुश्किलों का सामना करना होगा क्योकि कनिका पर लापरवाही के चलते बीमारी फ़ैलाने के लिये केस दर्ज हो चूका है.

ये भी पढ़ें 68 साल की सास ने जब बहाया पसीना तो दंग रह गयी शिल्पा शेट्टी

पुलिस कर सकती है सवाल जवाब :

मीडिया खबरों की मानें तो, अब जल्द ही पुलिस उनके खिलाफ दर्ज FIR और इस बीमारी को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में उनसे सवाल-जवाब करने की तैयारी में है । इतना ही नहीं जहां वह रहती हैं उनकी सोसायटी वाले भी अब उनके ख्हिलाफ़ खड़े हो गए । बताया जा रहा है कि मजबूरन उन्हें अपने किसी रिलेटिव के यहां ठहरना पड़ा है । साफ है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनके लिए कानूनी मुश्किलें भी बढ़ने वाली हैं और उन्हें कोर्ट के चक्कर में फंसना पड़ सकता है ।

बता दें कि कनिका, 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में शामिल हुईं । कनिका अपनी खराब तबीयत को दिखाने जब डॉक्टर के पास गई तब उन्हें पता चला कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं । इसके बाद उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ़्ट कर दिया गया ।
कोरोना महामारी फ़ैलने के दौरान कनिका ने विदेश से आने के बावजूद अपनी ट्रेवल डिटेल छुपा कर सभी को परेशान कर दिया है क्योंकि उनकी वजह से कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का अंदेशा बढ़ गया था । कनिका कई पार्टियों में भी शामिल हुई थी जिसके चलते राष्ट्रपति भवन और संसद तक के लोगों में हडकंप मच गया था. यहाँ तक की उन सभी को जो कनिका के सम्पर्क के संपर्क में आये को क्वारनटाइन करना पड़ा था. इसके बाद कनिका के खिलाफ कोरोना के लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज किए गए और सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब जमकर आलोचना हुई थी । अब इन्हीं मामलों में उनकी जांच शुरू होने वाली ।

ये भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन की वो फिल्म जो आजतक नहीं हुई रिलीज़, फिल्म का वीडियो हो रहा वायरल

कनिका पर लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत FIR दर्ज है । इसके अलावा लापरवाही बरतने और दूसरों की जिंदगी खतरे में डालने को लेकर उनके खिलाफ दो और FIR दर्ज हैं ।

Facebook Comments