‘हुड़की बाजे’ गीत बना श्रोताओं की पसंद, देखें क्या है खास।

0
'हुड़की बाजे' गीत बना श्रोताओं की पसंद, देखें क्या है खास।

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) के बैनर तले उत्तराखंडी गायक विपिन कोठियाल(Vipin Kotiyal) की आवाज में आए गीत हुड़की बाजे(Hudaki Baje) गीत को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया, गीत में मुख्य भूमिका में प्रशांत शर्मा(Prashant Sharma) एवं वंदना धस्माना(Vandana Dhasmana) नजर आए, जिसे  दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया.

यह भी पढ़ें: हे छोरी म्यूजिक वीडियो हो रहा है वायरल, जानिए क्या है खास।

उत्तराखंडी गायक विपिन कोठियाल की आवाज में आए गीत हुड़की बाजे दर्शकों की पसंद बना, यह गीत हार्दिक फिल्म्स के बैनर से रिलीज किया गया, विपिन कई उत्तराखंडी गीतों को अपनी आवाज दे चुके हैं, जिन्हें काफी प्यार भी मिला, और इस गीत को भी खूब वाह-वाहई मिली, गीत को गाने के साथ ही लिरिक्स भी विपिन ने लिखे हैं जिसका म्यूजिक डायरेक्ट आशीष नवल द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: मेरा मन का कमला गीत में किरन एवं निशा की जोड़ी ने बांधा समा, रिपोर्ट  

बात करें इस गीत की कास्ट की तो वीडियो में मुख्य भूमिका में प्रशांत शर्मा एवं वंदना धस्माना नजर आई, वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुए बातचीत को गीत के माध्यम से दर्शया गया है, जिसमें प्रेमी अपनी प्रेमिका की तारीफ करते नजर आए, गीत में दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय का अच्छा प्रदर्शन किया साथ ही सभी सह-कलाकारों ने भी बखूबी साथ दिया, गीत में  वंदना की खूबसूरती और एक्सप्रेशन ने दर्शकों का समा बांधा.

यह भी पढ़ें: रुपती गीत में पूजा और हरीश की जबरदस्त प्रस्तुति, देखें रिपोर्ट

गीत का फिल्मांकन  बबलू जंंगली ने किया है, बेहतरीन डायरेक्ट विजय भारती ने किया है, प्रोड्यूस जी.बी. चांदनी ने किया और संपादन का कार्य नागेंद्र प्रसाद ने किया है, पूरी टीम का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है, इसी के साथ वीडियो को यूट्यूब पर कई व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सावन और मिताली की जोड़ी ने इस गीत में लगाए चार चांद, आप भी देखें.

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version