लॉक डाउन में सलमान खान की सबसे बड़ी लापरवाही , गरीबों की मदद करते वक़्त कर बैठे सबसे बड़ी गलती

0
463
Salman khan lockdown
Image Source Social Media

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया में एक वीडियो के ज़रिये अपने पनवेल फार्म हाउस से गरीब लोगों के लिए राशन की व्यस्था (Salman Corona Relief) करते हुए नज़र आये। उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez),लूलिआ वंतूर(Iulia Vântur) और उनकी टीम भी नज़र आई। लेकिन बिना सामाजिक दूरी और बिना मुँह पर मास्क लगाना कुछ लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़े : टिक टॉक में धूम मचा रहा है ,ये उत्तराखंडी गीत

कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिया आज पूरा देश एकजुट है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत भी इस मुश्किल घड़ी में कोरोना का डटकर सामना कर रहा है। हालांकि देशभर में अब धीरे -धीरे कुछ शर्तों के साथ लॉक डाउन खुल रहा है। लेकिन पंजाब जैसे कुछ राज्यों में अभी भी सम्पूर्ण लॉक डाउन चल रहा है। बॉलीवुड जगत कोरोना से लड़ने के लिए जी जान एक कर रहा है। इस लिस्ट में सलमान खान ,अमिताभ बच्चन ,अजय देवगन और अक्षय कुमार सबसे ऊपर है। ये वो सितारे है जो न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक रूप से भी लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे आ रहे है। फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के बाद असल ज़िन्दगी में एक रियल हीरो बनकर देश की हिफाज़त कर रहे है।

salman khan helps relief
Photo Source : Social Media

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर की प्रेयर मीट से नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर की फोटो सामने, बेटी रिद्धिमा ने किया मिस

हाल ही में लॉक डाउन की वजह से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने पनवेल फार्म हाउस में कैद है। सलामन चाहे दुनिया के किसी भी कोने में हो,लेकिन संकट की घड़ी में हमेशा गरीब लोगों की मदद करते हुए नज़र आते है। ऐसे में कोरोना जैसे मुश्किल हालातों में भला ये कैसे पीछे रह सकते है। सलमान ने एक बार फिर से दिल खोलकर अपने पनवेल फार्म हाउस से गाड़ियों पर सामन लादकर गरीब लोगों के लिए राशन भेजा है। सलमान ने अपने सोशल अकाउंट फेसबुक में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे वो और उनकी पूरी टीम एक-दूसरे को राशन का सामान पास आउट करते हुए गाड़ियों तक लादते हुए नज़र आये। सोशल मीडिया में उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके है।

यह भी पढ़े : राघव जुयाल हुए उत्तराखंड पुलिस के मुरीद, अनूठे अंदाज़ में बढ़ाया उत्तराखण्ड पुलिस का हौंसला

लेकिन इसी बीच सलमान और उनकी टीम एक बड़ी लापरवाही करती हुई नज़र आई। गरीबों की मदद के दौरान सलमान और उनकी टीम में से किसी ने भी न तो मुँह पर मास्क पहना था और ना सामाजिक दूरी का पालन करते हुए नज़र आये । एक तरफ देशभर की सरकार लोगों को मुँह मर मास्क पहनने के लिए कह रही है। यहाँ तक कि कुछ राज्य में मुँह पर मास्क ना पहनने पर लोगों पर जुर्माना भी लगा रही है,वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ने इतनी बड़ी गलती कर दी।

यह भी पढ़े :लॉक डाउन में शाहरुख़ खान एक्टिंग छोड़ बने गायक

हालाँकि सोशल मीडिया में लोग सलमान के इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ़ कर रहे है ,लेकिन कुछ लोगों को सलमान खान की एक छोटी सी गलती रास नहीं आई। क्या सरकार के नियम सिर्फ गरीब या फिर मिडिल तपके के लोगों के लिए होते है ? बड़े बड़े अमीरों के लिए नहीं होते ?

Facebook Comments