मॉडर्न पहाड़ी सब पे भारी टीम टोर्नेडो का आशिक आवारु वीडियो यूट्यूब पर हिट

0
623

मॉडर्न पहाड़ी TEAM TORNADO टीम द्वारा एक और वीडियो उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। ये युवा हैं तो पहाड़ी लेकिन इनकी सोच का स्तर बॉलीवुड स्तर का है। शहर मेरा देहरादून गीत से पहचान बना चुके टीम टोर्नेडो ने कई बेहतरीन वीडियो / ऑडियो रिलीज़ किए हैं। युवा जोश और सोच के दम पर ही उत्तराखण्ड के कई कलाकार राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके हैं ,शहर मेरा देहरादून वीडियो में भी इन्होने राघव जुयाल के डांस की कुछ झलकियां दिखाई हैं।

जौनसारी गीत शाऊँणी बटोर रहा है आजकल यूट्यूब पर सुर्खियां

बॉलीवुड तक पहुंची मेरु हिल्लीवुड गीत के बोल के प्रयोगों जैसे वीडियो सॉन्ग ने उत्तराखण्ड में संगीत के स्तर को दिखलाया है कि यहाँ का संगीत और प्रतिभा किसी से कम नहीं है। संसाधनों के अभाव में भी उत्तराखण्ड की प्रतिभा बॉलीवुड तक पहुंची है। टीम टोर्नेडो ने ऐसा ही वीडियो आशिक आवारु वीडियो बनाया है जिसमे पहाड़ी रैप भी किया है। वीडियो को पंजाबी अंदाज में पेश किया गया है लेकिन पहाड़ी ढंग का भी ख्याल रखा गया है। तेरा पिछने बोल्या बन्यु आशिक आवरू। रैप और सिंगिंग अनिरुद्ध चौधरी ,अमित कैंतुरा और सचिन रौतेला ने की है जबकि रेज_ 100 ने मॉडर्न पहाड़ी गीत दिया है। वीडियो को निर्देशन एवं छायांकन मोहित गुसाईं ने बॉलीवुड अंदाज में शूट किया है। वीडियो में हिमानी गुसाई, कशिश अग्रवाल और अंजलि रावत ने भी अपने जलवे दिखाए हैं।

कुतग्याली बॉय दीपक चमोली के नए गीत हे मेरी स्वाणी का प्रोमो जारी

इससे पहले भी टीम टोर्नेडो पंजाबी गायक j star के मैं तेरा बॉयफ्रेंड जैसे सुपरहिट गीत का गढ़वाली रीमेक मैं तेरो प्रेमी भी बना चुके हैं उनका ये प्रयास भी सफल रहा था और काफी हिट साबित हुआ था। 4 यारो की ये टोली काफी प्रतिभावान है और कई प्रशंशक अपने कमेंट के माध्यम से लिख भी देते हैं उत्तराखण्ड का संगीत अब सुरक्षित हाथों में है। इस तरह के प्रोत्साहन मिलने से ही ऐसे कलाकारों का मनोबल बढ़ता है।
वीडियो देखकर आपको लगेगा ही नहीं ये गढ़वाली वीडियो है लेकिन दौर बदल रहा है अभी इससे भी बेहतरीन गाने आगे देखने को मिलेंगे।
HILLYWOOD NEWS द्वारा अन्य गीतों की समीक्षा जरूर पढ़ें।

पहाड़ी A Cappella बेल्या खोला तेरी पैजी बजदी, मथ्या खोला सुणेंदी

Facebook Comments