कोरोनावायरस को लेकर मदद के लिए आगे बॉलीवुड सितारे, बढ़ चढ़ कर किया दान

0
532
कोरोनावायरस को लेकर मदद के लिए आगे बॉलीवुड सितारे, बढ़ चढ़ कर किया दान
फाइल फोटो

बॉलीवुड। कोरोनावायरस से लड़ने के लिए आज पूरा देश एक जुट हो गया है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस महामारी से लड़ने के लिए अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।यहाँ तक की अब बॉलीवुड सितारे पैसो के रूप में भी लोगों की मदद करते हुए नज़र आ रहे है.

फैंस के लिए बाबा केदार और बद्रीनाथ से कोरोना वायरस से बचाने के लिए गीताराम कंसवाल ने गीत गाकर की प्रार्थना

हाल ही में भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फण्ड के लिए पैसे डोनेट करके के सच्चे भारतीय होने का फ़र्ज़ अदा किया है। कपिल शर्मा ने ट्वीट के ज़रिये इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने लिखा की ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी ज़रूरत है, कोरोना से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फण्ड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूँ सभी से विनती है की घर पर ही रहे.

सोशल डिस्टिैसिंग के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की कैबिनेट की बैठक

इसके अलावा साउथ के सुपर स्टार पवन कल्याण ने भी पैसे दान दिए है और ट्वीट कर के लिखा की मैं पीएम रिलीफ फण्ड के लिए 1 करोड़ रूपए दान दे रहा हूँ पीएम नरेंद्र मोदी की इंस्पॉयरिंग लीडरशिप कोरोना महामारी से निकाल लाएगा। वही साउथ एक्टर चरण ने 70 लाख रुपये दान दिए है। साथ ही कियारा आडवाणी भूमि पेडनेकर और सिदार्थ मल्होत्रा ने भी स्पोर्ट किया और सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को भी कंट्रीब्यूशन करने के लिए अपील की है.

Facebook Comments