कनिका कपूर : बाॅलीवुड सिंगर के फैन्स के लिए फिर से बुरी खबर

0
1040
कनिका कपूर coronavirus positive
file photo

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के फैन्स के लिए फिर से बुरी खबर है उनकी रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है. 

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लेकर फिर से बड़ी खबर सामने आयी है हाल ही में जब कनिका कपूर कोे कोरोना से संक्रमित पाया गया तो लखनऊ अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया। लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में एक आईसोलेटेड कमरे में कनिका को रखा गया है जहां डाॅक्टरों की कड़ी निगरानी में कनिका कपूर का ईलाज चल रहा है। लेकिन कनिका कपूर की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट के सन्देह के चलते जब फिर से उनकी जांच हुई तो ये साफ हो गया कि कनिका कपूर अभी भी कोरोना पाॅजिटिव है। इनकी रिपोर्ट के बाद एक बात तो साफ हो चुकी है कि अभी तक इलाज का कनिका कपूर पर किसी भी प्रकार का असर नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक कनिका पर डाॅक्टरों को सहयोग ना करने के भी आरोप हैं।

यह भी पढ़ें : आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पी.एम मोदी

संजय गांधी पोस्ट ग्रेज्यूएट इन्सिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर आर.के. धीमन ने कहा था कि कनिका कपूर ईलाज के दौरान नखरे दिखा रही थी और स्टार की तरह बर्ताव कर रही थी। दूसरी तरफ कनिका ने भी डाॅक्टर पर धमकाने के आरोप लगाते हुए कहा कि इलाज करने के बजाय उन्हें धमकाया जा रहा है, मुझे कहा गया कि तूमने बहुत बड़ी गलती की है तुम बिना जांच के एयरपोर्ट से भागी हो, इस तरह के आरोप कनिका कपूर ने डाॅक्टरों पर लगाये हैं।

यह भी पढ़ें : Video : शाहीन बाग को लेकर पुलिस कर्मियों ने उठाया बड़ा कदम

आपको बता दें अभी तक देश में 503 मामले सामने आये है और 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोग करोना से जंग जीत चुके हैं और अपने घर जा चुके हैं। सभी देशवासियों को इस महामारी से निपटने के लिए संयम और धैर्य की आवश्यकता है। जितना हो सके उतना लाॅकडाउन और सोशल डिस्टैंसिंग का ख्याल रखें, स्वस्थ रहें और फिट रहें।

यह भी पढ़ें : Coronavirus : देहरादून में कोरोना के एक और मरीज की हुई पुष्टि

Facebook Comments