आमिर खान ने सोशल मीडिया में गेहूं की बोरियों के अंदर छुपाये पैसों वाली खबर को कहा झूठ

0
528
Aamir Khan on social media told the news of hidden money inside wheat sacks, a lie
File Photo

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan ) ने सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही गेहूं की बोरियों के अंदर छुपाये पैसों वाली खबरों को लेकर ट्वीट करते हुए कहा – मैं वो शख्स नहीं हूँ।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में शाहरुख़ खान एक्टिंग छोड़ बने गायक

देशभर में कोरोना का संकट लगातार बना हुआ है।  ऐसे में बहुत से गरीब लोग है जिनके पास ना तो राशन है और लॉक डाउन Lockdwon के चलते ना ही उनके पास कोई काम है जिससे कि वो अपना और अपने परिवार का पेट पाल सके।  एक तरफ कोरोना की महामारी है, दूसरी तरफ गरीब लोगों की भूखमरी है। दिहाड़ी मज़दूरी करके अपना औरअपने परिवार का पेट पालने वाले गरीब लोगों का इन दिनों भूख से हाल बेहाल हो रखा है क्योंकि देशभर में तकरीबन 1 महीने से लॉक डाउन चल रहा है ,जिसके चलते सारा काम ठप पड़ा हुआ है।

Aamir Khan on social media told the news of hidden money inside wheat sacks, a lie
Image Source : Social Media

कोरोना जैसे महामारी का गरीब लोगों पर गहरा असर पड़ रहा है।  इस मुश्किल घडी में सरकार गरीब लोगों की मदद करने की पूरी- पूरी कोशिश कर रही है। घर -घर जाकर गरीब लोगों को राशन का सामान और कुछ नकद राशि भी उनके खाते में जमा कराई जा रही है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड जगत भी गरीबो की मदद करने के लिए सामने आ रहे है।  हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान अपने पनवेल फार्म  हाउस से गरीब लोगों को गाड़ियों के ज़रिये राशन भेजते हुए नज़र आये। हर कोई बॉलीवुड सितारा अपनी तरफ से गरीब लोगों की मदद करने की पूरी -पूरी कोशिश रहा है।

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर की प्रेयर मीट से नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर की फोटो सामने, बेटी रिद्धिमा ने किया मिस

हाल ही में सोशल में एक खबर जमकर वायरल हो रही है। खबर कुछ ऐसी आ रही थी कि बॉलवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अलग अंदाज़ में की गरीब लोगों की मदद। आमिर खान ने एक ट्रक में गेहूं की बोरियों के अंदर 10 -15 हज़ार रूपए डाल कर गरीब लोगों तक पैसे पहुंचाए है। ये उनका एक मास्टरस्ट्रोक है। उनका कहना है कि  गेहूं की बोरियां लेने के लिए वही व्यक्ति आएगा जिसको इसकी वाकई ज़रूरत होगी। सोशल मीडिया में ये खबर जमकर वायरल हो रही है लेकिन इन सभी खबरों के बीच आमिर खान ट्वीट करते हुए  इस खबर को झुठलाते है। आमिर खान ने अपने सोशल हैंडल ट्वीटर के ज़रिये ट्वीट करते हुए कहते है कि – दोस्तों, मैं वो आदमी नहीं हूं जिसने गेहूं की बोरी में रुपये डाले हैं. या तो ये एकदम फर्जी खबर है या तो ऐसा करने वाला रॉबिनहुड कोई और है और वो सामने नहीं आना चाह रहा है. आप सभी सेफ रहें. ढेर सारा प्यार.

यह भी पढ़े : लॉक डाउन के चलते भारत में टिक टॉक के हुए सबसे ज़्यादा दीवाने

यानि की आमिर खान ने इस खबर को नकारा है। सोशल मीडिया में अक्सर आये दिन ऐसी खबरे वायरल होती रहती है। अभी तक ये पता नहीं चला कि गेहूं की बोरियों के अंदर पैसों वाली खबर या तो अफवाह है या फिर कोई और शख्स है जिसने गरीबों की मदद की है। या फिर ये भी हो सकता है कि आमिर खान ने ही मदद की हो ,लेकिन वो सामने नहीं आना चाहते।

यह भी पढ़े : उर्वशी रौतेला का अब ये विडियो हुवा वायरल, लॉकडाउन में कर रही हैं लोगों की बोरियत दूर

आपको बता दे कि आमिर खान बॉलीवुड के पर्फेक्टनिस्ट इंसान है। वो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले बारीकी से स्क्रिप्ट पड़ते है। और फिल्म की कहानी पसंद आने पर ही फिल्म को साइन करते है।

 

Facebook Comments