अक्षय कुमार विडियो : बाॅलीवुड खिलाड़ी का फूटा लोगो पर गुस्सा, कही ये बात

0
763

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बेवजह घर घर से बाहर घूमने वालों को नसीहत देने क्व लिये सोशल मीडिया में विडियो शेयर किया है.

एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरा देश लड़ रहा है और कोरोना से बचने के लिए मुमकिन से मुमकिन प्रयास किये जा रहे हैं, पुलिस कर्मियों से लेकर डाॅक्टरों नर्स आदि लोग लगातार कोरोना से लड रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लाॅकडाउन के चलते अभी भी कुछ लोग सड़कों में घुमते हुए नजर आ रहे हैं। कहीं कहीं तो ऐसा लग रहा है कि सड़कों में लोगों का मेला लगा हुआ हैं। कुछ लोगों की ऐसी बचकानी हरकतों को देखकर देश की सरकारें लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील कर रही है कि घरों से बाहर न निकले फिर भी कुछ लोगों के कानों में ज्यूं तक नहीं रेंग रही।

यह भी पढ़ें : बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के फैन्स के लिए फिर से बुरी खबर

लापरवाह पब्लिक पर अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, कही ये खास बात – Video

लापरवाह पब्लिक पर अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, कही ये खास बात कोरोना वायरस को लेकर खिलाडी अक्षय कुमार का लापरवाह लोगो पर फूटा गुस्सा, देखें क्या कहा अक्षय कुमार ने. ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करें .

Posted by Hillywood News on Tuesday, 24 March 2020

यहां तक कि बाॅलीवुड सितारे भी कुछ लोगों की ऐसी हरकतों को देखकर सोशल मीडिया के जरिए अपने अपने तौर तरीके से समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं। फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं। पुलिस को जबरन बल प्रयोग करना पड़ रहा है, कुछ लोगों कि ऐसी गलती व खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ सकता है। लाॅकडाउन के चलते सोशल मीडिया में बहुत सारे ऐसे विडियोज देखने को मिल रहे हैं जहां लोग बेफिक्र होकर सड़कों पर घूम रहे हैं। ऐसे लोगों ने लाॅकडाउन की धज्जियां उड़ा रखी हैं, अगर ऐसी हरकतें करने से बाज नहीं आये तो हो सकता है कि राज्य की सरकार कोई सख्त कदम उठा लें कि जहां लोगों को अभी कुछ घंटों के लिए जरूरी सामान की दुकानें खुली हुई मिल रही हैं वो भी शायद पूरी तरह से बंद न हो जाये।

यह भी पढ़ें : Video : प्यार की परिभाषा को व्यक्त करता है ये उत्तराखण्डी गीत

लोगों की इन्हीं हरकतों पर गुस्साये बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, और वे सभी से हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं कि घर से बाहर न निकले। ऐसा गुस्सा शायद ही इससे पहले कभी देखने को मिला हो। उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते हुए विडियो के जरिए ये बात लोगों तक पंहुचायी।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कहा ‘‘धिक्कार है’’